आहुजा दम्पती आधी रात को राधेश्याम की चौखट पर पहुंचे

0
7

राधेश्याम ने नहीं दिया आशीर्वाद, कहा मैं खुद मैदान में
श्रीगंगानगर। भाजपा की टिकट मिलने के बाद विनीता आहूजा-डॉ. दर्शन आहूजा आधी रात को पूर्व मंत्री राधेश्याम की चौखट पर पहुंचे और उनसे चुनाव में विजयश्री का आशीर्वाद मांगा। राधेश्याम ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैं तो खुद चुनाव मैदान में हूं, मैं कैसे आपको आशीर्वाद दे सकता हूं।
एसबीटी के साथ बातचीत में राधेश्याम ने स्पष्ट किया कि टिकट मिलने से पूर्व भी आहूजा दम्पति उनके आवास पर आए थे और टिकट दिलाने में सहयोग मांगा था, तब भी मैंने कहा था कि मैं स्वयं टिकट मांग रहा हूं। राधेश्याम ने बताया कि अब इंतजार खत्म हो गया है। 19 नवम्बर को 131 एल ब्लॉक स्थित चुनाव कार्यालय से वे निर्दलीय रूप से पर्चा दाखिल करने के लिए पहुंचेंगे।
उन्होंने कहा कि हमारे पास जनता की टिकट है, उनके पास पार्टी की टिकट है। आगे क्या रहेगा यह तो खुदा ही जाने। राधेश्याम से मिलने के लिए आहूजा दम्पत्ति के साथ रंजन जसूजा व प्रदीप धेरड़ भी आए, लेकिन ये दोनों बाहर ही बैठे रहे। राधेश्याम ने बताया कि उन्हें जनता का आशीर्वाद मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा की टिकट की घोषणा के बाद हमारे समर्थकों में और ज्यादा उत्साह आया है। जातीय समीकरण के बारे में उन्होंने कहा कि मैं अपने मुंह मिया मि_ू कैसे बनूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here