मसाज सेंटर पर पुलिस का छापा

0
12

श्रीगंगानगर निवासी युवक चला रहा था सेंटर
श्रीगंगानगर। हरियाणा पुलिस ने डबवाली में प्रेमनगर रोड पर स्थित पार्क व्यू स्पा एंड हेयर कट सेंटर में छापा मारकार दो महिलाओं व दो पुरुषों सीढिय़ों में बैठकर अश्लील हरकतें करते हुए गिरफ्तार किया। इनमें से एक पंजाब पुलिस का कर्मचारी है। पकड़े गए लोगों मेंं स्पा सेंटर का संचालक भी शामिल है। सेंटर संचालक श्रीगंगानगर का रहने वाला है।
डबवाली महिला थाना की प्रभारी एसआई सुशील बाला ने बताया कि एएसआई सुनीता देवी ने दो युवकों तथा दो महिलाओं को पार्क व्यू स्पा एंड हेयर कट सेंटर की सीढिय़ों पर अश्लील हरकतें करते हुए देखा था, जिससे राहगीरों पर गलत असर पड़ रहा था। सुनीता देवी के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार करके उन पर धारा 294 के तहत कार्रवाई की है।
पकड़े गए लोगों में से तीन की जमानत हो गई थी। रात को आरोपित महिला का जमानती न आने पर उसे अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने उसे जेल भेज दिया था। आरोपितों में से कोई पुलिस मुलाजिम है, मुझे इसका पता नहीं। पूरी कार्रवाई संबंधित एएसआइ ने की है।
पकड़े गए आरोपितों में सेंटर संचालक सोनू श्रीगंगानगर का रहने वाला है और दूसरा पंजाब पुलिस का कर्मचारी सुखमंदर सिंह हैं जो डबवाली (सिरसा) का रहने वाला है। जो दो महिलाएं पकड़ी गई हैं, उनमें से एक बठिंडा (पंजाब) और दूसरी गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली है। महिला पुलिस का कहना है कि चारों जने सेंटर को जाने वाली सीढिय़ों पर बैठकर अश्लील हरकतें कर रहे थे।
इधर, सेंटर संचालक का कहना है कि पुलिस ने बिना वजह सेंटर पर छापामारी की है। कोई तथ्य न मिलने पर उन्हें आवारागर्द करार देकर कार्रवाई कर दी। पुलिस अपने साथ सेंटर से एलसीडी समेत कुछ सामान उठा ले गई। आरोप है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज तक खत्म करवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here